SATTA KING, SATTA KING RESULT क्या है ? SATTA KING की पूरी जानकारी

क्या आप जानते है SATTA KING, SATTA KING RESULT, SATTA KING CHART क्या है ? यदि नहीं तो इस पोस्ट से आप समझ जायेंगे की SATTA KING, SATTA KING RESULT क्या है ? और SATTA KING कैसे खेल ?

भारत में आपने देखा ही होगा की जुआ बहुत खेला जाता है । जुआ से यहाँ मतलब है एक ऐसा गेम जिसमे आप पैसे लगाए यदि आप जीते तो आपको लगाए हुए पैसो से कही ज्यादा ईनाम दिया जाता है। भारत में जुआ बहुत पसिद्ध है आप इसे BETTING GAME भी कह सकते हो। वैसे तो भारत में ज्यादातर जुआ वाले गेम्स पर पाबंदी है लेकिन फिर भी भारत में बहुत से BETTING GAMES चलते है। ऐसे ही गेम में से एक SATTA KING GAME है।

SATTA KING क्या है ? WHAT IS SATTA KING ?

SATTA KING भारत का सबसे ज्यादा पॉपुलर BETTING GAME है । जिसे आप एक प्रकार का जुआ वाला गेम भी कह सकते है। SATTA KING वैसे तो एक OFFLINE GAME है। लेकिन SATTA KING RESULT आपको बहुत सी वेबसाइट में मिल जायेगा । यानि SATTA KING ONLINE व OFFLINE दोनों खेला जा सकता है। लेकिन ONLINE में केवल आप किसी अन्य THIRD PARTY SATTA KING MEMBER के द्वारा ही SATTA KING में पैसे लगा सकते हो।

SATTA KING में आपको 100 में से एक नंबर को चुनना होता है। यदि SATTA KING GAME RESULT में आपका चुना हुआ नंबर ही आता है तो आप आपने जितने भी पैसे लगाए हो आपको आपके पैसे का दस गुना मिलता है। मान लीजिये आपने SATA KING में 100 रूपए का एक नंबर लिया। और यदि SATTA KING GAME RESULT में आपका नंबर आ गया । तो आपको 10,000 रूपए मिलेंगे। 10 X BENEFIT  के कारण ही यह गेम भारत में इतना लोकप्रिय है।

SATTA KING CHART क्या है ?

SATTA KING CHART एक SATTA KING GAME RESULTS की OLD RESULT LIST होती है जिसके द्वारा आप पुराने गेम के सभी रिकार्ड्स को चेक कर सकते है SATTA KING के इसे RECORD LIST को SATTA KING CHART कहते है। आप इस SATTA KING CHART के द्वारा थोड़ा बहुत अनुमान लगा सकते है की आगे FUTURE में क्या NUMBER आसकता है।

SATTA KING कैसे खेले ? satta king result कैसे देखे ?

satta king result
satta king result

SATTA KING को खेलने के लिए आपके पास कोई एक SATTA KING MEMBER होना चाहिए MEMBER से यहाँ मतलब एक ऐसे थर्ड पार्टी यूजर या आर्गेनाइजेशन से है जो SATTA KING और आपके बीच काम करे। क्योकि SATTA KING के मालिक को कोई नहीं जानता । और न ही कोई ये जनता है की SATTA KING में SATTA के पैसे कौन रखता है। या SATTA KING RESULT कौन सेलेक्ट करता है। तो यही कारण है इस गेम को खेलने के लिए एक ऐसे मेंबर की जरुरत है जो SATTA KING थर्ड पार्टी मेंबर हो।

GIZMOBS किसी भी SATTA KING या SATTA MATKA जैसे जुआ वाले गेम्स का कोई भी समर्थन नहीं करता है। SATTA KING एक गैरकानूनी बेंटिंग गेम है इन गेम्स में जोखिम है।

अब जब आपको थर्ड पार्टी मेंबर मिल गया है तो अब आप SATTA KING में अपना LUCK आजमाने के लिए तैयार है। अब आप किसी भी satta king game के numbers में जुआ लगा सकते है। satta king में पैसे लगाने से पहले आपको satta king गेम की timing पता होनी चाहिए। नीचे कुछ SATTA KING GAME AREA और उनकी TIMING बताई गयी है जो बहुत पॉपुलर है ।

  • SATTA KING DISAWAR
  • SATTA KING FARIDABAD
  • SATTA KING GAZIABAD
  • SATTA KING GALI

1) SATTA KING DISAWAR

SATTA KING का एक GAME AREA DISAWAR भी है जो की बहुत ज्यादा खेली जाती है। SATTA KING DISAWAR की OPENING TIMING 5:05 AM है यानि की यदि आप SATTA KING DISAWAR में गेम लगाना चाहते है तो आपको SATTA KING DISAWAR के लिए सुबह 5:05 AM से पहले GAME को लगा लेना है इसका मतलब आप SATTA KING DISAWAR के लिए रात से सुबह 5:05 AM तक गेम लगा सकते है। क्योकि 5:05 AM के बाद SATTA KING DISAWAR CLOSE हो जाता है और 5:05 AM के कुछ देर बाद से ही आपको SATTA KING DISAWAR RESULT दे दिया जाता है।

SATTA KING RESULT देखने के लिए आप GOOGLE SEARCH पर SATTA KING DISAWAR RESULT लिखे या SATTA KING RESULT लिखे आपको बहुत से वेबसाइट मिल जाएँगी जिसमे SATTA KING RESULT आता है। ONLINE SATTA KING WEBSITE में आपको SATTA KING RESULT थोड़ा सा लेट मिलता है। उसके पहले थर्ड पार्टी सत्ता किंग मेंबर आपको SATTA KING RESULT बता देगा।

2) SATTA KING FARIDABAD

SATTA KING FARIDABAD भी एक बहुत लोकप्रिय SATTA KING GAME AREA है। SATTA KING FARIDABAD की OPENING TIME 6.00 PM की है यानि की आप SATTA KING FARIDABAD वाले गेम में SATTA शाम 6 बजे से पहले तक लगा सकते है। और शाम 6 बजे के बाद SATTA KING FARIDABAD RESULT निकाल दिया जाता है। इस में भी अन्य सभी की तरह SATTA KING RESULT देखने के लिए आप गूगल पर SATTA KING RESULT या SATTA KING FARIDABAD RESULT कर के देख सकते है।

3) SATTA KING GAZIABAD

SATTA KING GAZIABAD भी भारत में बहुत खेला जाता है। इस SATTA KING गेम में भी BETTING KARNE वाले बहुत सारा पैसा लगाते है। और जो SATTA KING GAME जीत जाता है वह बहुत अच्छा पैसा कमा लेता है। यानि की यह पूरा गेम आपकी किस्मत पर निर्भर है।

SATTA KING GAZIABAD का OPENING TIME 8.05 PM है इसका मतलब यदि आप SATTA KING GAZIABAD में SATTA या जुगा खेलना चाहते है तो आपको SATTA KING GAZIABAD में शाम 8 बजे से पहले लगाना होगा क्योकि उसके बाद SATTA KING GAZIABAD गेम बंद हो जाता है। और शाम 8 बजे बाद इस SATTA KING GAZIABAD RESULT दे दिया जाता है। रिजल्ट देखने के लिए गूगल सर्च में SATTA KING GAZIABAD RESULT या SATTA KING RESULT सर्च करे।

4) SATTA KING GALI

SATTA KING GALI GAME इस गेम में भी बहुत सारा पैसा लगाया जाता है। यदि आप भी इस SATTA KING GALI को खेलना चाहते है तो आपको रात 11 बजे से पहले इस SATTA KING GALI में SATTA लगान होगा। SATTA KING GALI RESULT आपको 11 बजे रात के कुछ समय बाद ही निकाल दिया जाता है।

ऊपर दिए गए SATTA KING GAMES के अलावा भी अभी भारत में बहुत से SATTA KING GAMES और चलते है। जो ये है

  • SATTA KING OLD DELHI OPENING TIME-05:15 AM
  • SATTA KING TAJ OPENING TIME-03:00 PM
  • SATTA KING MEERUT CITY OPENING TIME-03:00 PM
  • SATTA KING DELHI NOON OPENING TIME-03:00 PM
  • SATTA KING KASHIPUR OPENING TIME-04:15 PM
  • SATTA KING SHRI GANESH OPENING TIME-04:15 PM
  • SATTA KING WAZIRABAD OPENING TIME-04:15 PM
  • SATTA KING PATNA OPENING TIME-04:15 PM
  • SATTA KING PUNJAB DAY OPENING TIME-05:00 PM
  • SATTA KING UP OPENING TIME-05:00 PM
  • SATTA KING KASHI OPENING TIME-05:05 PM
  • SATTA KING DELHI DAY OPENING TIME-06:30 PM
  • SATTA KING NEW FARIDABAD OPENING TIME-06:30 PM

और भी बहुत से SATTA KING GAMES है जिन्हे आप खेल सकते है।

क्या SATTA KING एक गैरकानूनी है ?

हां बिलकुल सत्ता किंग एक गैरकानूनी गेम है। कोई इस गेम का कोई नामी आर्गेनाइजेशन नहीं है। यह केवल एक black game satta game है जो भारत में पूरी तरह से गैरकानूनी है लेकिन भारत में इसे बहुत ज्यादा खेला जाता है online व offline दोनों तरह से। यदि आपको SATTA KING में किसी तरह से लूटा जाता है तो आप इस गेम के लिए सरकार से दरखास्त नहीं कर सकते है। क्योकि यह कोई legal game नहीं है जिसमे कोई rule हो। यह पूरी तरह illegal game है। तो यदि आप SATTA KING में ठगे जाते है तो इस कमी आपकी होगी।

ऊपर बताये तरीके के द्वारा आप समझ गए होंगे की satta king क्या है ? satta king कैसे खेले व satta king result कैसे देखे साथ ही आप ये भी समझ गए होंगे की SATTA KING एक गैरकानूनी गेम है या नहीं ? यदि इस पोस्ट से रिलेटेड आपके पास कोई सुझाव या सवाल हो तो आप हमे ईमेल (contact.gizmobs@gmail.com) या नीचे कमेंट कर बता सकते है।

Leave a Comment